खेल

युवराज सिंह के पापा ने धोनी को बताया गंदगी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने धोनी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसपर धोनी के फैंस का गुस्सा भड़क गया है। योगराज ने अंबाती रायुडू के संन्यास की व्हह धोनी को बताया है। साथ ही उन्होंने अंबाती रायुडू से अपने संन्यास के फैसले को वापस लेने की अपील करते हुए कहा कि आप वापस घरेलू क्रिकेट खेलकर चयनकर्ताओं को गलत साबित करें क्योंकि धोनी जैसी गंदगी हमेशा टीम में नहीं रहेगी।

योगराज सिंह ने कहा कि अंबाती रायुडू ने यह फैसला जल्दबाजी में लिया है और मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने फैसले को वापस लें और घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर चयनकर्ताओं को गलत साबित करें। योगराज सिंह ने धोनी की तुलना गांगुली के साथ करते हुए कहा कि वो युवाओं को मौका देते थे, लेकिन धोनी ने ऐसा नहीं किया।

बता दें कि अंबाती रायुडू ने भारत की वर्ल्ड कप टीम ने जगह नहीं मिलने के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। अंबाती रायुडू की जगह विजय शंकर को तरजीह देते हुए टीम में शामिल किया गया था। इसके बाद विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भी रायुडू की अनदेखी की गई और ऋषभ पंत को टीम में शामिल कर लिया गया।

योगराज सिंह ने कहा, ‘रायडू को खेलते रहना चाहिए था। उसे रणजी ट्रॉफी, ईरानी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी खेलते हुए 100, 200 और 300 नाबाद बनाने चाहिए थे। उसमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। रायडू मेरे बच्‍चे तुमने जल्‍दबाजी में फैसला लिया है। संन्‍यास से वापस आओ और उन्‍हें अपनी काबिलियत दिखाओ। एमएस धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहते। उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close