अन्तर्राष्ट्रीयCrime

मालिश के बहाने कमरे में 08 छात्राओं से गंदा काम करता था मौलवी, पता चला तो हुआ ये

बांग्लादेश के उत्तरी इलाके में बने मदरसे के एक अध्यापक को वहां पढ़ने वाली आठ छात्राओं से कथित रुप से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, अब्दुल खायेर बेलाली नाम के अध्यापक ने एक साल पहले नेत्रोकोना जिले में बने मा हवा कौमी बालिका मदरसा में नौकरी शुरू की। उसे बलात्कार के प्रयास के एक मामले में पकड़ा गया और उसने बाद में अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

08 छात्राओं से गंदा काम करता था मौलवी

बेलाली पास की मस्जिद में मौलवी भी है और स्थानीय लोगों ने उसे पुलिस को सौंपने से पहले उसकी जमकर पिटाई की। रिपोर्ट में कहा गया है कि शुक्रवार को जब वह दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली आठ साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था तो लड़की के चीखने चिल्लाने से लोगों को इसकी भनक लग गई। इस लड़की की मां घरेलू सहायिका का काम करती हैं। पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने बताया कि वह संस्थान में पढ़ने वाली 35 छात्राओं में से आठ के साथ दुष्कर्म कर चुका है। इन बच्चियों की उम्र आठ से 11 साल के बीच है।

नेत्रोखोना के पुलिस अधीक्षक एस. मियां ने बताया कि वह छात्राओं को अपने कमरे में बुलाता था और उनसे हाथ पैरों की मालिश करने के लिए कहता था। फिर वह उनके साथ बलात्कार करता था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close