Crime

अंडा देकर कुतिया से 03 लोगों ने किया रेप, बेहोश जानवर को आई अंदरुनी चोटें

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक चार साल की पालतू मादा कुत्ते के साथ बलात्कार के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने हाथरस में जलेसर रोड पर फीमेल डॉगी (पोमेरेनियन) का उसकी मालकिन की घर की छत से अपहरण कर लिया था। हाथरस कोतवाली में आरोपी दिनेश कुमार और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और क्रूरता निवारण अधिनियम 11 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

डॉगी को कुमार के कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया

संतोष देवी ने बताया दिनेश कुमार उनका पड़ोसी हैं और उनके घर के बगल में किराए के मकान में रहते हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कुमार ने गुरुवार 4 जुलाई की रात एक अंडा देकर उनकी डॉगी को फुसला कर अपने पास बुलाया और उसके दो साथियों के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने रात 10 बजे तक अपने पालतू जानवर को देखा था इसके बाद वह गायब हो गई। उन्होंने कहा ,“मुझे लगा कि वह कहीं बैठी होगी और ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मुझे घर में वह नहीं मिली तो मैंने सुबह 6 बजे उसकी तलाश शुरू की।”

बहुत ढूंढने पर डॉगी को कुमार के कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया। डॉगी की हालत गंभीर थी। संतोष ने दावा किया कि उनकी डॉगी को आंतरिक अंगों में चोटें आई हैं। उन्होंने कुमार और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है, जिनकी पहचान सतीश और अशोक के रूप में की गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close