राजनीतिMain Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

नुसरत जहां इस अंदाज़ में पहुंची सांसद, शपथ ग्रहण में सामने आया ऐसा लुक

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बंगाल के जानेमाने बिजनेसमैन निखिल जैन से टर्की में शादी कर ली है। शादी के बाद टर्की से भारत वापस आने के नुसरत सांसद पद की शपथ लेने लोकसभा पहुंची। शपथ ग्रहण करने नुसरत नई दुल्हन के रूप में सांसद पहुंची।

नुसरत के साथ उनकी दोस्त और तृणमूल की सांसद मिमी चक्रवर्ती भी भारतीय रूप में पहुंची। नुसरत की शादी में उनकी करीबी दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी नजर आईं थी। दोनों ही स्टार को सोशल मीड‍िया पर इस वजह से काफी ट्रोल किया गया था। यूजर्स का कहना था कि शादी और र‍िसेप्शन के लिए नुसरत जहां के पास समय है लेकिन संसद में शपथ लेने के लिए वक्त नहीं।

नुसरत

आपको बता दें, सांसद चुने जाने के बाद ये नुसरत और मिमी जब पहली बार संसद पहुंची थी, तो उनकी ड्रेस को लेकर काफ़ी ट्रोल हो गयी थी। लोगों ने उनकी वेस्टर्न ड्रेस को लेकर ताने कसे थे। साथ ही संसद के सामने फोटो लेने पर भी कमेंट किया था कि संसद कोई सेल्फी लेने की जगह नहीं है।

नुसरतनुसरत जहां और न‍िखिल की शादी के बाद 5 जुलाई को र‍िसेप्शन का इंतजाम किया गया है। पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने की उम्मीद है। अब नुसरत तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं, ऐसे में राजनीत‍िक जगत के द‍िग्गजों का आना भी तय माना जा रहा है।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close