अन्तर्राष्ट्रीय

फ्लाइट पर हुई इस घटना के बाद आजतक सो नहीं पाई ये महिला, हुआ था ये

हर कोई फ्लाइट से सैर के लिए बेताब होते हैं। लेकिन अगर कभी आप फ्लाइट पर सैर करते हुए खुद को अंधेरे में बिलकुल अकेले पाएं, तो सोचिए कैसा लगेगा आपको। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ एयर कनाडा फ्लाइट से टोरंटो जा रही महिला टिफिनी एडम्‍स के साथ।

दरअसल, फ्लाइट के दौरान वह सो गईं थी और जब कई घंटों बाद उठीं तो पूरा प्‍लेन खाली था और चारों ओर अंधेरा था। यही नहीं प्‍लेन टोरंटो इंटरनेशनल एयरपोर्ट की पार्किंग में खड़ा था, जोकि बंद पड़ी हुई थी। इतना ही नहीं महिला का फ़ोन भी बंद पड़ा था, जिसके कारण वह किसी को भी अपनी मदद के लिए नहीं बुला पाई।

महिला ने फेसबुक पर आपबीती बताते हुए लिखा है, “मैं लगभग आधी रात को उठी, अंदर भयानक ठंड थी और मैं घनघोर अंधेरे में अभी भी अपनी सीट पर ही फंसी हुई थी। मैं बता नहीं सकती कि वो पल कितना भयानक था। मुझे लगा कि मैं कोई बुरा सपना देख रही हूं क्‍योंकि मैं यह समझ नहीं पा रही थी कि ऐसा कैसे हो रहा है।”

आपको बात दें, फ्लाइट में उसे कॉकपिट में टॉर्च मिल गया, जिसकी मदद से वह किसी तरह प्‍लेन के मुख्‍य दरवाजे तक पहुंच पाई। दरवाजा खोलने के बाद महिला ने देखा कि जमीन से 50 फीट ऊपर है और उसे अब तक यह समझ आ गया था कि वो कूद नहीं सकती। ऐसे में वह दरवाजे पर बैठ कर टॉर्च की मदद से अपनी मौजूदगी का सिग्‍नल देने लगी।

कुछ देर बाद एक एयरपोर्ट कर्मचारी ने उस महिला को देखा और फिर उन्‍हें सुरक्षित वापस लाया गया। हालांकि महिला का कहना है क‍ि घटना के बाद से वह सदमे में है और ठीक से सो नहीं पा रही है। एयर कनाडा ने इस घटना के लिए महिला से माफी मांगी है।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या 
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close