मनोरंजनMain SlideUncategorizedअन्तर्राष्ट्रीय

कपूर सिस्टर्स का दिखा स्टाइलिस लुक, साथ स्पॉट हुईं नीता अंबानी

बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स करिश्मा अपनी बहन करीना और परिवार के साथ छुट्टियां मनाने इन दिनों लंदन गई हुई हैं। छुट्टियों में अक्सर करिश्मा और करीना सोशल मीडिया में साथ में एन्जॉय करते हुए कोई न कोई तस्वीरें डालती रहती हैं।

View this post on Instagram

Wonderful afternoon ❤️❤️ #londondiaries🇬🇧

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बहनों के साथ नीता अंबानी और एक अज्ञात महिला भी दिख रही हैं। जहां करिश्मा ब्लू डेनिम और ब्लैक टॉप में दिखी, वहीं करीना ने भी ब्लू और ब्लैक का कॉम्बीनेशन पहनी दिखीं। नीता अंबानी भी फुल व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, ‘ शानदार दोपहर’ #लंदनडायरीज।

View this post on Instagram

#love❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा और करीना के साथ तैमूर, सैफ, समीरा और कियान भी फोटोज में दिखते रहते हैं। ऐसी ही कई फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा सभी को फैमिली वैकेशन की कुछ हसीं पल से रूबरू करा रही हैं। आपको बता दें कि फ़िलहाल करिश्मा अपना डेब्यू इस साल डिजिटल प्लेटफार्म पर करने जा रहीं हैं। वहीं करीना फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म गुड न्यूज इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा करीना, इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close