Main Slideमनोरंजन

BIGG BOSS की जसलीन मथारू ने दीपक ठाकुर के खिलाफ की पुलिस से शिकायत, गुस्से में किया ये काम

बिग बॉस में प्रतिभागी रह चुकी जसलीन मथारू अपने गुरु सिंगर अनूप जलोटा के साथ रिश्ते में होने के कारण काफी चर्चा में रह चुकी हैं। इनके साथ ही दीपक ठाकुर भी सीजन 12 में अपनी फैन उर्वशी वाणी के साथ एंट्री ली थी। अकसर शो में जसलीन और दीपक की लड़ाई होती थी, पर अब यह लड़ाई घर से बाहर निकलने के बाद भी जारी है।

जसलीन मथारू

दरअसल, दीपक ने कुछ दिन पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमें वह अपने छोटे भाई से पूछते हैं कि अगर उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन में पार्टिसिपेट का मौका मिले तो वो वहां क्या करेंगे? इसके जवाब में छोटे भाई ने कहा कि वो जसलीन माथुर के साथ पूल में नहाएंगे। दीपक ठाकुर के वीडियो पोस्ट करने के बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दीपक का यह मजाकिया वीडियो जसलीन और उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

जसलीन मथारू

वीडियो देखने के बाद जसलीन इतना गुस्सा हो गईं और उन्होंने दीपक ठाकुर के खिलाफ लीगल एक्शन लेकर पुलिस कप्लेंट कर दी। वहीं, जसलीन के पुलिस कंप्लेंट फाइल करने के बाद दीपक ने यह भी कहा कि अगर जसलीन को इतना बुरा लगा है तो उन्हें पुलिस कंप्लेंट करने के बजाए उनसे बात करनी चाहिए थी।

दीपक ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वो जसलीन से माफी मांग रहे हैं, इस वीडियो की कुछ क्लिप्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और जसलीन से माफी मांगते हुए कहा, ‘मैं सभी से माफी मांगता हूं, जिसको भी मैंने दुख पहुंचाया है। हम साधारण से इंसान हैं। ना ऐसा सोचते हैं और ना झोल-झाल में रहते हैं। लड़कियों की दिल से इज्जत करते हैं। जसलीन आपकी भी इज्जत करते हैं। अगर आपको मेरे उस फनी वीडियो से बुरा लगा है तो मैं दिल से माफी मांगता हूं।’

आपको बता दें कि दीपक ने जसलीन की कप्लेंट को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। इस मजाकिया वीडियो के ऊपर लोग दीपक और जसलीन दोनों को ही सपोर्ट करते हुए नज़र आ रहें हैं। कुछ लोगों ने वीडियो पर जसलीन के खिलाफ गंदे कमेंट करते हुए दीपक को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग जसलीन के सपोर्ट में सामने आए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close