Main Slideखेल

टीम इंडिया की जीत पड़ी फीकी, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

नई दिल्ली। रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप के मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एक बार फिर करारी शिकस्त दी। इसी के साथ भारत की वर्ल्ड कप में अजेय बढ़त अभी भी जारी है।

मैनचेस्टर में खेले गए इस हाइवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया हर मोर्चे पर पाकिस्तान से आगे नजर आई। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 337 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन बारिश से बाधित इस मैच में पाकिस्तान 40 ओवर में 212 रन ही बना सकी। टीम इंडिया की इस जीत के बाद अब फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है।

भारतीय टीम के स्ट्राइक फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए हैं। मैच के दौरान भुवनेश्वर हैमस्ट्रिंग की वजह से बाहर चले गए थे, लेकिन अब जानकारी सामने आई है कि उनकी चोट गंभीर है और अगले 2-3 मैच में खेलना मुश्किल है।

मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया कि भुवनेश्वर कुमार को अभी थोड़ी दिक्कत है, वह फिसल गए जिसकी वजह से खिंचाव आया है। ऐसा लगता है कि वह अगले दो या तीन मैच में टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह लीग मैच के दौरान ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि इस वर्ल्डकप में भारतीय टीम के लिए दूसरा बड़ा झटका है। इससे पहले ओपनर शिखर धवन भी हाथ में चोट लगने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं, वह कब वापसी करेंगे। ये भी अभी तक साफ नहीं है, बीसीसीआई की तरफ से शिखर धवन के बैकअप के तौर पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close