प्रदेशCrimeMain Slide

लड़की-लड़के नें एक दूसरे के सिर पर पिस्टल रखकर ली सेल्फी, फिर चला दी गोली

रिलेशनशिप के चलते कई से बार कई मामले सामने आते रहते हैं। एक बार फिर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, राजस्थान में एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने एक फोटो वॉट्सऐप पर डाली। आत्महत्या से पहले फोटो में सिर पर प्रेमी और प्रेमिका दोनों ने पिस्टल रखा था। वॉट्सऐप ग्रुप में फोटो डालने के बाद ऑडियो क्लिप भी भेजा, जिसमें कहा था कि उनकी वजह से किसी को परेशान न किया जाए।

आपको बता दें कि युवक के भाई का कहना है कि आत्महत्या से पहले उसके भाई ने फोन कर इसकी जानकारी देकर फोन काट दिया। दोबारा फोन करने पर उसने फोन नहीं उठाया। जांच करने पर बाद में पुलिस को दोनों की लाश मिली। एसपी राशि डोगरा डूडी का कहना है कि प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर आत्महत्या की है।

आपको बता दें कि युवती की दो महीने पहले शादी हुई थी। शादी के बाद भी दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। इसे लेकर दोनों पक्षों बीच आए दिन विवाद होता रहता था। समझौते की कोशिश भी हुई, लेकिन समझौता नहीं हुआ। युवती के भाई ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भाई का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बहन के साथ शंकराराम और मूलाराम रेप करते थे। 12 जून की रात आरोपी घर आए और उसकी बहन को बाहर बुलाकर बाइक से घर से दूर ले गए।

युवती के भाई का कहना है कि इसके बाद शंकर के अलावा दो अन्य युवक भी शामिल हुए। उसकी बहन को शराब पिलाकर गैंगरेप किया और गोली मार हत्या कर दी। वहीं युवक के पिता भंवराराम ने पुलिस को बताया है कि शंकर और युवती ने आत्महत्या की है। घटना स्थल से पुलिस को बीयर की तीन बोतलें और सिगरेट मिली है। पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close