मनोरंजनMain Slide

हाथ जोड़कर अक्षय ने की फैंस से विनती, बोले ये गंभीर बात

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अकसर खुद को किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर ही रखते हैं। लेकिन इस बार अक्षय खुद को ट्रोल होते देखकर परेशान हो गए हैं। दरअसल, अक्षय की आने वाली मूवी ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ की तारीख बदल दी गई है, जिसे लेकर कई फैंस उन्हें ट्रोल कर रहें है।

आपको बता दें कि अक्षय की मूवी सूर्यवंशी अगले साल 2020 में ईद में आने वाली थी। जिसकी सीधी टक्कर सलमान की मूवी ‘इंशाल्लाह’ से होती, पर सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रिलीज़ डेट आगे बढ़ाते हुए 27 मार्च कर दी है। बहरहाल, रिलीज़ डेट की जानकारी रोहित शेट्टी ने दी है, लेकिन अक्षय ने इसके बारे में कुछ भी नहीं बोला है। इससे ये साफ़ पता चलता है कि अक्षय को खुद यह बात पसंद नही आई है, लेकिन फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर अक्षय और रोहित शेट्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं फिल्म सूर्यवंशी को इग्नोर करने की भी बात करने लगे। ऐसे में अब अक्षय कुमार ने ट्वीट कर फैंस से एक विनती की है।

अक्षय ने ट्वीट में लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि मेरे कुछ करीबी लोगों को लेकर आप नकारात्मक बातें फैला रहे हैं। मैं आपकी परेशानी समझ सकता हूं। ऐसे में मैं आपसे बस हाथ जोड़कर विनती करना चाहता हूं कि इस निगेटिव ट्रेंड का हिस्सा मत बनिए। मैंने सूर्यवंशी बहुत सकारात्मकता के साथ शुरू की है इसी भावना के साथ शूटिंग और रिलीज करने दीजिए।’

फ़िलहाल, सलमान की मूवी ‘भारत’ आ चुकी है, जिसे लोगों की मिली जुली प्रकिया मिल रही है। कुछ लोगों को मूवी बेहद पसंद आ रही है, तो कुछ लोगों को नहीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। अब सलमान – आलिया स्टारर इंशाल्लाह अगले साल ईद पर कितना धूम मचाती है, इसका इंतज़ार रहेगा।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close