मनोरंजनMain Slide

इमरान और जॉन मिलकर दिखाएंगे मुंबई का गैंगस्टर राज, हो जाइए तैयार

इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम बॉलीवुड के जाने माने नाम हैं, दोनों ने बॉलीवुड अपना मुकाम बना लिया है। दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया है, यह पहली बार है जब जॉन और इमरान संजय गुप्ता की आने वाली मूवी में साथ काम करेंगे। निर्देशक संजय गुप्ता अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जोकि 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगस्टर राज की कहानी पर आधारित है।

इमरान
Pic Credit : Google

संजय गुप्ता ने इससे पहले कई मूवी का निर्देशन किया है। संजय ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘काबिल’ ले आए थे, पर इस फिल्म को ज्यादा खास पसंद नहीं किया। संजय ने इस मूवी का नाम “मुंबई सागा” रखा है। इस फिल्म में जॉन और इमरान के साथ और भी कई दिग्गज अभिनेता हैं। मुंबई सागा फिल्म में इन दोनों लीड स्टार के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ता जैसे कलाकार शामिल हैं। शेयर की गई तस्वीर में सभी स्टार्स ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं।

इमरान
Pic Credit : Google

आपको बता दें, संजय की जॉन के साथ यह तीसरी फिल्म है, संजय ने एक बयान में कहा, ‘जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। अब फिर मैं गैंगस्टर ड्रामा फिल्म को लेकर लौट आया हूं और कह सकता हूं कि घर वापसी करना अच्छा है।”

आपको बता दें कि संजय गुप्ता ने ‘कांटे’, ‘शूटआउट एड वडाला’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी धारदार फिल्में की हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराधा गुप्ता प्रोड्यूस करने वाले है। संजय गुप्ता की इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी और इसे 2020 में रिलीज़ की जाएगी।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close