CrimeMain Slide

FACEBOOK LIVE शुरू होते ही अपनी दादी को चाकू से गोदने लगा पोता, फिर हुआ ये

सोशल मीडिया का उपयोग सभी जानकारी पाने या देने के लिए करते हैं। हम कुछ खास करते वक़्त अकसर फेसबुक पर अपडेट करते हैं, लेकिन यहां फेसबुक पर पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक शख्स ने अपनी दरिंदगी दिखाने के लिए इसका इस्तेमाल किया है। जहां दादी और पोते का रिस्ता प्यार भरा होता है, वहीं इस बार पोते ने ही दादी की जान ले ली है।

दरअसल, 27 साल के एक युवक ने अपने ही घरवालों पर चाकू से हमला किया। युवक का नाम इंद्रनील रॉय है, जोकि ड्रग एडिक्टेड था। रॉय ने अपनी दादी पर चाकू से हमला किया जिसके बाद दादी की मौत हो गई।रॉय के माता पिता भी घायल है पर फ़िलहाल ठीक हैं, पुलिस ने फ़िलहाल रॉय को पकड़ लिया है।

एक पुलिसवाले ने कहा, “केओटा शिबताला के रहने वाले इंद्रनील रॉय ने रविवार रात अपने परिवार के सदस्यों पर हमला किया, जिसमें 80 साल की दादी आरती रॉय ने घायल होने के बाद दम तोड़ दिया। हमने सुना है कि उसने घटना के बाद एक फेसबुक लाइव किया था लेकिन अभी हम इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी जांच कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “रॉय के पेरेंट्स को मामूली चोटें आई हैं लेकिन वो अब ठीक हैं। आरोपी को पकड़ लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।”

जहां पुलिस का कहना है कि ड्रग्स के चलते रॉय ने ऐसा किया, वहीं एक मनोवैज्ञानिक ने रॉय की दिमागी जांच करने की राय दी है। मनोवैज्ञानिक का कहना है कि हो सकता है की वह लड़का दिमागी रूप से बीमार हो।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close