CrimeMain SlideUncategorizedमनोरंजन

टीवी सीरियल देखकर चोरों ने उड़ाई 200 कार, हुई छोटे सी गलती और पकड़े गए…

तो हुआ कुछ यूं, सीरियल देखकर की चोरी, पुलिस भी रह गई दंग

वो कहते हैं कि, जैसी नियत वैसी बरकत। इस कहावत को कोई ऐसे सच करेगा, कभी सोचा नहीं जा सकता है। दरअसल, दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां चोरों ने चोरी करने की प्रेरणा टीवी सीरियल से ली है। दिल्ली में तीन चोरों के गुट ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर शातिराना तरीके से चोरी करने लगे। सीरियल से बाकायदा उन्होंने आइडिया लेकर क्रेन खरीदी और उसके ज़रिए लोगों को कारों की चोरी करने लगे। जब पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो सब कुछ उन्होंने बताया।

आपको बता दें, जब वो कार चोरी कर रहे थे तब उन्होंने सही से कार को क्रेन पर नही चढ़ाया था और घसीटते हुए ले जा रहे थे। पुलिस ने ऐसे कार ले जाते देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ और पूछताछ चालू की तब पता चला कि वह चोरी कर रहे हैं। पुलिस ने फिर तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों चोरों को गिरफ्तार करने के बाद जब उनसे पूछताछ हुई तो जो बातें उन्होंने बताई वो सुनकर पुलिस वाले भी परेशान हो गए।

तीन चोरों में से एक ने बताया कि वो लगातार क्राइम पेट्रोल देखा करता था। उसी सीरियल से उसे कार चोरी के लिए क्रेन खरीदने का आइडिया आया। इसके पीछे उसका तर्क ये था कि लोगों को ऐसा भी नहीं लगेगा कि कार चोरी हो रही है, और आसानी से हम कार को उठा भी लेंगे। चोरों ने बताया कि उन लोगों ने ऐसा करके करीब 200 गाड़ियों की चोरी की है। पुलिस ने बताया कि ये चोर दिल्ली से गाड़ियों चोरी करके मेरठ और गाज़ियाबाद में बेचा करते थे। साथ ही साथ इस गिरोह के कई और लोग दूसरे राज्यों में काम करते हैं, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस तैयारी कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close