CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रदेश

VIDEO : रात में अचानक जल्लाद बन गया पिता, सोते हुए बच्चों का किया ये हाल

रिपोर्ट : अज़हर मलिक 
स्थान : काशीपुर
उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में एक सरफिरे जल्लाद पिता ने रात में सोते समय अपने चार बच्चों पर कैंची से हमला कर दिया। जिससे तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद आसपास के लोगो मे हड़कंप मच गया। लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और घायलों को उपचार के लिए काशीपुर के निजी अस्पताल में भेज दिया और एक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है।

 बता दें कि उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में रोहताश का परिवार रात में घर मे सो रहा था। लेकिन रोहताश ने अज्ञात कारणों के चलते एक ऐसा कदम उठा डाला जिससे सभी के कान खड़े हो गए है। रोहताश ने अपने चारों बच्चों सोते समय कपड़े सिलने वाली कैंची से घायल कर दिया। जिसके बाद 14 वर्षीय रवि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवानी, सलोनी ओर आकाश गंभीर रूप से घायल हो गए।
बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और लोगो ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई। वही पुलिस के पहुचने से पहले ही हत्यारा पिता मोके से फरार हो गया था। पुलिस ने घायल बच्चों को तत्काल काशीपुर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहा घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस  मामले की जांच कर रही है और पिता की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है।
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close