Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल गांधी को उनकी माँ से भी पहले इस महिला ने उठाया था गोद में, जाने क्या है रिश्ता

राहुल गांधी को लेकर कई ख़बरें आती रहती हैं। कभी राहुल लोकसभा चुनाव को लेकर सुर्ख़ियों में रहे, चुनाव के बाद अपने इस्तीफे की वजह से।राहुल फ़िलहाल केरल के कोझिकोड़ शहर गए हैं, कोझिकोड़ में उन्होनें राज्जमा से मुलाकात की। दरअसल, राहुल जब वायनाड से पर्चा भरने गए थे उस दौरान राजम्मा ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी।

राहुल
Pic Credit : Google

आपको बता दें, राहुल गांधी ने रविवार को रिटायर्ड नर्स राजम्मा वावथिल से मिले। यह वही नर्स है जो राहुल गांधी के जन्म के समय अस्पताल में मौजूद थी। राहुल गांधी रविवार को केरल के कोझिकोड़ में वो राजम्मा से मिलने के बाद उनकी तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी की है। दरअसल, लोकसभा चुनाव में जब राहुल गांधी की नागरिकता पर विवाद खड़ा हो गया था तब 72 साल की राजम्मा ने कहा था कि किसी को राहुल की नागरिकता पर शक नहीं करना चाहिए, क्योंकि 19 जून 1970 को जब दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में राहुल गांधी का जन्म हुआ था, तो उस दौरान वह हॉस्पिटल में ही थी।

राजम्मा ने बताया था कि मैं भाग्यशाली थी, क्योंकि मैं उन कुछ लोगों में से थी जिन्होंने जन्म के बाद नवजात को अपने हाथों में लिया था। वो बड़ा सुंदर था, मैं उनके जन्म की साक्षी हूं। तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते को देख हम बेहद रोमांचित थे। जिसके बाद राहुल अब खुद राजम्मा से मिलने पहुंचे।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close