Crimeप्रदेश

फोन पर वाइफ की गंदी फोटो देख गुस्से से लाल हो गया पति, पत्नी ने कर दिया ये कांड

मध्यप्रेदश टीकमगढ़ निवासी रविसिंह की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने घटना के चार दिन बाद शनिवार को खुलासा किया है। एएसपी रोहित कुमार झा ने बताया कि मृतक को उसकी पत्नी रूपासिंह ने सिर पर पत्थर का सिल पटककर हत्या की थी।

पुलिस खून से सने सिल को जब्त कर लिया है। रूपा ने बुधवार की रात को ही पुलिस के सामने आत्समर्पण कर दिया था। तब से पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक कि शराबी पति से रूपा त्रस्त हो गई थी। वह छह माह से काम छोड़कर बैठ गया था। घटना के दिन भी रवि उसके चारित्र पर शक करते हुए विवाद कर लिया।
रवि को रूपा के मोबाइल में एक गल्र्स पार्टी ग्रुप में बर्थ डे पार्टी का वीडियो और फोटो था। जिसमें सहेलियों के साथ रूपा बीयर पीते हुए दिख रही थी। इस पर रवि आगबबूला हो गया और विवाद करने लगा।

शराब के नशे में क्रोधित रवि ने रूपा के मुंह में एक मुक्का जड़ दिया। जिससे उसके होठों से खून गिरने लगा। रवि के इस हरकत से उसे भी गुस्सा आ गया। रूपा ने रवि को जोर से धकेला और जमीन पर गिरा दिया। सीने पर चढ़ गई और बाजू में रखे 5 किलो पत्थर की सिल को दाहिने साइड के कान के उपर सिर पर पटक दिया। जिससे मौके पर ही रवि की मौत हो गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close