अन्तर्राष्ट्रीय

यहां सरे आम कंडोम के साथ ये हरकतें करती हैं लड़कियां

एक दिसंबर को दुनियाभर में वर्ल्ड एड्स डे मनाया जाता है। लोगों को इस गंभीर बीमारी से बचने के लिए जागरूक किया जाता है, लेकिन एक जगह ऐसी भी है, जहां एड्स जागरूकता के नाम पर शर्मनाक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जाता है।

थाईलैंड में हर साल होने वाले Miss Condom Contest में एक दिसंबर को खास कॉन्टेस्ट रखा जाता है और एड्स के प्रति जागरूकता के नाम सरेआम रैली निकालकर फूहड़ता दिखाई जाती है।

कंडोम

इस कॉन्टेस्ट में सुरक्षित यौन संबध बनाने और एड्स के प्रति जागरूकता को फैलाने के लिए रैली निकाली जाती है। लेकिन इस रैली में जिस तरह से लड़कियां चीजें करती है उसकी वजह से स्थानीय लोग इसे फूहड़ करार देते है। इस कॉन्टेस्ट में हर साल 4 देशों की खूबसूरत मॉडल्स हिस्सा लेती हैं, जो इस कॉन्टेस्ट में जीत जाती है उसे ‘मिस कंडोम’ का टाइटल दिया जाता है।

इतना ही नहीं इस कॉन्टेस्ट में रैली निकाली जाती है। इस रैली में लोगों को मुफ्त में कंडोम बांटे जाते हैं लोग नाच-गाकर एड्स और एसटीडी रोगों के बारे में लोगों को जानकारी देते हैं और उन्हें सुरक्षित यौन संबंधों के लिए प्रेरित करते हैं। इस प्रतियोगिकता के दौरान लड़कियों के बीच कंडोम को गुब्बारे की तरह फुलाने का कॉम्पिटीशन होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close