मनोरंजनMain Slide

2020 की ईद पर सलमान खान से भिड़ेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपने एक्शन खुद करने के लिए जाने जाते है। काफी समय से अक्षय ने कोई भी एक्शन मूवी नहीं की थी, पर 2012 में अक्षय ने राउडी राठौर के साथ एक्शन मूवी में अपनी वापसी कर ली है। इसके बाद से अक्षय ने कई एक्शन फिल्मों में काम किया है। अक्षय फ़िलहाल सिंघम के सीक्वल सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन बहुत ही जल्द वो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी मूवी राउडी राठौर में नज़र आएंगे।

अक्षय कुमारअक्षय कुमार स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली मूवी सूर्यवंशी अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। वैसे हर साल ईद पर सलमान खान की मूवी रिलीज़ होती है और 2020 में सलमान की इंशाल्लाह भी रिलीज़ होगी। इंशाल्लाह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली मूवी है, जिसमें सलमान और आलिया को कास्ट किया गया है। अगर रिलीज़ की तारिक नही बदलती है, तो यह साफ़ है कि 2020 की ईद में दो बड़े अभिनेता के साथ साथ दो बड़े डायरेक्टर्स की भी जंग होगी।

बता दें कि राउडी राठौर की को-प्रोडूसर शबीना खान ने राउडी राठौर के सीक्वल पर मोहर लगा दी है। उन्होंने कहा है कि ‘मूवी की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है और अक्षय कुमार इसका महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे।’ आपको बता दें, इस सीक्वल में अक्षय का होना तय है लेकिन सोनाक्षी के रोल के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। जहां पहले पार्ट में अक्षय का डबल रोल था, जिसमें एक पुलिस और दूसरा ठग था, वहीँ सोनाक्षी का रोल भी बेहतरीन था। अब इंतज़ार है कि इस बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी मूवी राउडी राठौर का सीक्वल कौन सा नया रंग लेकर आता है।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या 
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close