Crimeप्रदेश

मदरसे में हैवानियत : पढ़ाई करने आने वाले बच्चों से ऐसे हवस बुझाता था ये मौलाना

स्कूल का अध्यापक हो या मदरसे का मौलवी वह अच्छी तालीम ही देते हैं। लेकिन हाल ही में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। केरल के कोट्टायम में पुलिस ने मदरसे के शिक्षक को बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। 63 वर्ष का युसूफ एक मदरसे में बच्‍चों को पढ़ाता था। जहां वह पिछले कुछ सालों से कई बच्‍चों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था।

मदरसे
Pic Credit : Google

मामला सामने आया तो उसे मदरसे से निकाल दिया गया था। इसके बाद महाल्लू कमेटी ने 31 मई को इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोपी ने छात्रों के घर वालों को यकीन दिलाया था कि वह उन्हें लंबी प्रार्थनाएं और भाषण देना सिखाता है। गिरफ्तारी के बाद युसूफ ने कबूल किया है कि जब वह 25 साल का था तबसे बच्‍चों का यौन शोषण कर रहा है। उसने यह भी दावा किया कि जब वो बच्‍चा था, तब उसका भी यौन उत्‍पीड़न किया गया था। पुलिस ने कहा कि जिस व्‍यक्ति ने बचपन में उसके साथ बलात्‍कार किया था, उसने उसकी बेटी का बलात्‍कार करके उससे बदला लिया था।

पुलिस ने शनिवार को आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार अन्य बच्चों के साथ भी यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। अभी पीड़ितों के बयान लिए जा रहे हैं, आगे की जांच जारी है

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close