Crimeप्रदेश

मासूम बच्ची का रेप कर भाग रहा था अपराधी, भीड़ ने किया ऐसा हाल कि यकीन नहीं करेंगे

महिलाओं के हित में कई कानून बने हैं, इसके बावजूद भी अपराध कम नहीं हो रहे हैं। हिंसा, बलात्कार की घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। इसी बीच पंजाब के जालंधर में 11 साल की नाबालिग बच्ची से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। यह बच्ची महज़ 11 साल की थी।

पुलिस और कानून के कमजोर होने के बाद जनता उग्र होकर कानून को अपने हाथ में ले रही है। ऐसे में आरोपियों को सबक सिखाने के लिए पंजाब के जालंधर में हुआ। दरअसल, यहां नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस वहां पहुंचकर उस आरोपी को अस्पताल ले गई, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची
Pic credit : Google

जालंधर के एसीपी हरसिमरत सिंह ने कहा, ‘मौके पर पहुंची भीड़ ने आरोपी को बुरी तरह से पीटा और घटना का पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।’ उन्होंने बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि ”हमें आज दोपहर सूचना मिली कि रामा मंडी इलाके में एक 11 साल की लड़की के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार किया है, आरोपी को पहले ही भीड़ द्वारा पीटा गया था, इससे पहले कि हम मौके पर पहुंचते, उसकी बाद में मौत हो गई थी। बच्ची का इलाज चल रहा है। आगे की जांच जारी है।”

इसी के साथ आगे पुलिस ने बताया कि ”39 वर्षीय पप्पू कुमार को जालंधर के रामा मंडी इलाके में बच्ची के साथ बलात्कार करते हुए पकड़ा गया था। वह आरोपी मजदूरी का काम करता था। वह बच्ची के घर के पास ही रहता था और पीड़िता को बहला-फुसलाकर घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। लड़की की आवाज सुनकर क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे और कुमार को बलात्कार करते हुए पकड़ा।”

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close