Main Slide

जून 01 2019 से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, चमक सकती है किस्मत

कन्या – आपके बहुत से काम पूरे हो सकते हैं। आपको उनका पूरा फायदा भी मिल सकता है। अच्छे लोगों की संगत से धन लाभ हो सकता है। आप वही करेंगे जो आपके लिए सही होगा। भाग-दौड़ वाले कामों में आप ज्यादा सक्रिय रहेंगे। इससे आपको आगे बढ़ने के मौके मिलते रहेंगे।

मेष – परिवार की ओर से आपको पूरा सर्मथन मिल सकता है। आने वाला समय आपके लिए बेहद फायदेमंद रहेगा। आपको अचानक कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है। जीवन में चल रही सभी प्रकार की समस्याओं से आपको छुटकारा मिल जाएगा। दिमाग और बोली के दम पर आप अपने वो सारे काम करवा लेंगे जो आप करना चाहते हैं। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

किस्मत

धनु – जीवनसाथी की सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। झूठी आशाएं आपको अपने लक्ष्य से भटका सकती हैं। फालतू बातों और शॉर्टकट के चक्कर में आपका समय खराब हो सकता है। आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। आपका रुका हुआ कार्य भी समय पर पूरा होने वाला है। आपको किसी तरह की बेचैनी भी महसूस हो सकती है। जीवनसाथी से आपके संबंध बिगड़ सकते हैं, किसी पारिवारिक कारण से भी आप परेशान रहेंगे।

सिंह – किसी भी तरह के निवेश के लिए समय ठीक नहीं है। किसी को भी पैसा उधार देने से बचें। स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में कम लगेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close