तकनीकीMain Slideव्यापार

Samsung Galaxy Series में आया ये धांसू फोन, फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए शानदार डिवाइस  

सेलफोन मार्केट में 10 से 15 हज़ार के रेंज में अच्छे से अच्छा फोन मिल जाता है। मोबाइल की दुनिया में ऐसे मिड-रेंज में बहुत सी कंपनी आगे आई हैं।

इन कंपनी को टक्कर देने के लिए पिछले कुछ दिनों में Samsung ने कई फोन बाज़ार में उतारे हैं। इसमें सैमसंग की M और A सीरीज़ सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

सैमसंग Galaxy A70S ला रहा है। Galaxy A70S में अच्छे रेजोल्यूशन के साथ 64 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। ये फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। अगर इसका रेजोल्यूशन 64MP होने वाल है, तो इतने बड़े सेंसर के साथ यह पहला फोन होगा।

samsung

इस सेंसर में 0.8µm पिक्सल साइज का इस्तेमाल किया गया है। पिक्सल मिक्सिंग टेट्रासेल तकनीक के जरिए फोन का कैमरा 4 पिक्सल को मर्ज कर सिंगल कैमरा बना देगा। इसकी मदद से लो-लाइट शॉट्स को ज्यादा ब्राइट किया जा सकता है।

64 मेगापिक्सल GW1 सेंसर लो-लाइट में 16 मेगापिक्सल ब्राइट फोटोज़ ले सकता है। वहीं, डेलाइट में 64 मेगापिक्सल के हाई-रेजोल्यूशन शॉट्स लिए जा सकते हैं। Galaxy A70S के डिजाइन और स्पेक्स की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

मिड-रेंज में Samsung Galaxy Note10 में भी 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को इस वर्ष के बीच में लॉन्च करने की तैयारी है। वहीं, Galaxy A70S के डाउनग्रेड वेरिएंट Galaxy A70 की बात करें तो इस फोन में Infinity-U डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा डिस्प्ले दिया गया है।

इस फोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद होगा। साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से है। फोन के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसकी कीमत 28,990 रुपए है।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close