Crimeउत्तराखंडप्रदेश

VIDEO : ज़रा बच के… भारत के इस हिस्से में फैल रहा लुटेरी दुल्हन गैंग का मायाजाल

कहने को तो पति पति का रिश्ता सातों जन्म निभाने का होता है। यदि इस रिश्ते को पैसों के लालच में धूमिल किया जाए और रिश्ते की आड़ लेकर इसे कारोबार का रूप दे दिया जाए तब यह एक सोचनीय विषय बन जाता है। इसी तरहं का मामला प्रकाश में आया है जिसे सुन कर आप भी हैरत में पड़ सकते हैं।
मामला भी ऐसा जिसने पति पत्नी के रिश्ते को तार तार कर डाला। चंद पैसों के लालच में इस रिश्ते को एक युवती गैंग ने लुटेरी दुल्हन का रूप दे दिया। इस लुटेरी दुल्हन गैंग की युवतियां अब तक दर्जनों युवको को अपना शिकार बना चुकी हैं।

 जनपद उधम सिंह नगर के thief brides में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक अपना अजीबो गरीब मामला लेकर कोतवाली काशीपुर पहुंचा। पहले तो युवक पर यकीन करना मुश्किल पड़ रहा था लेकिन जब मामले की पड़ताल की गई तब सभी दंग रह गए। एक युवक चंचल नामक ने तहरीर देकर कहा है कि उनकी मुलाकात व्हाट्सऐप के जरिए एक युवती से हुई थी। उसके बाद उनकी शादी गुरुद्वारा में 6 सितंबर 2018 को संम्पन्न हुई।
शादी के कुछ समय बाद घर मे लड़ाई झगड़े होने लगे कि एक दिन उनकी पत्नी सभी कीमती आभूषण ओर कुछ नकदी को लेकर फरार हो गयी। जब युवक ने पता लगाया कि उसने इसी प्रकार से एक ओर युवक से शादी रचा कर इस घटना को अंजाम दिया है। जिससे वह दंग रह गया। युवक ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि इस गैंग की युवतियों ने इसी तरह एक रहटा में, एक रामनगर में ओर दो पंजाब के युवकों को इसी प्रकार से लूटा है। लुटेरी दुल्हन का शिकार हुए युवक ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

रिपोर्ट : अज़हर मलिक

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close