राजनीति

दुकानवाले से पत्नी के लिए वोट मांगते समय शर्मिंदा हुए अनुपम खेर, बोले-‘माफ़ कर दो भाई…’

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार के अभियान में लगे हैं। चुनाव प्रचार के लिए अनुपम खेर चंडीगढ़ में मौजूद हैं। वह चंडीगढ़ की गलियों में घूम-घूमकर प्रचार करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान अनुपम खेर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह निशब्द हो गए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में अनुपम खेर जब वोट मांगने के लिए एक दुकान में पहुंचे तो दुकान में मौजूद शख्स ने अनुपम खेर कुछ ऐसा कह दिया कि अनुपम खेर हैरान रह गए। दुकानदार के हाथ में बीजेपी का 2014 चुनावों का मेनिफेस्टो था। बीजेपी के घोषणा पत्र को दिखाते हुए दुकानदार ने अनुपम खेर से पूछा कि क्या आप बता सकते हैं कि बीजेपी ने जो वादे किए थे उनमें से कितने वादे पूरे किए गए हैं। इस बात पर अनुपम खेर ने दुकानदार का जवाब नहीं दिया और हाथ जोड़कर वहां से चलते बने।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अनुपम खेर ने खुद अपने अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘कल किरण खेर के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपोजिशन वालों ने दो लोगों को दुकान में प्लांट किया था। मुझसे बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र पर सवाल पूछने के लिए।’ अनुपम खेर ने लिखा कि,’ मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते हुए देखा सो मैं आगे बढ़ गया। आज उन्होंने वीडियो जारी किया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा कि दाढ़ी वाले की हरकतें देखिए।’

 

चंडीगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान अनुपम खेर को अजीबो-गरीब परिस्थितियों का सामना करना पड़ । सोमवार को भी कुछ इसी तरह की स्थिति का सामना खेर को करना पड़ा था। सोमवार को अनुपम खेर को एक रैली को संबोधित करना था, लेकिन रैली के लिए भीड़ नहीं जुटी। जिसकी वजह से रैली को कैंसिल करना पड़ा लेकिन यह मामला अखबारों की सुर्खियां बन गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close