Main Slideप्रदेश

देहरादून में लॉन्च हुआ मिस इंडिया और मिस्टर इंडिया का फर्स्ट लुक

देहरादून। देहरादून के होटल सैफरॉन लीफ में गुरूवार को मिस्टर और मिस इंडिया 2019  के फर्स्ट लुक को लेकर प्रेसवार्ता की गई। आयोजित प्रेसवार्ता में  “मिस्टर और मिस इंडिया 2019”  प्रतियोगिता में दिए जाने वाले क्राउन एवम ट्राफी का भी लोकार्पण किया गया साथ ही साथ प्रतिभागियों को भी पहली बार लोगों के बीच प्रस्तुत किया गया।

 

विदित हो कि प्रदेश के विभिन्न जिलों के प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है। इस दौरान आयोजक डिज़ाइनर सूफी शाबरी ने कहा कि जो युवक युवतियां मॉडलिंग में नाम कमाना चाहते हैं उनके लिए यह सुनहरा मौका है।

युवाओं को फैशन के क्षेत्र में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए जिससे जीवन एक प्रकाशमय पथ पर अग्रसित हो सके ऑडिशन के दौरान युवक युक्तियां अपने हुनर का परिचय दिया।

प्रेस वार्ता में जानकारी दी गयी कि इस प्रतियोगिता का फाइनल राउंड 27 अप्रैल 2019 को शाम 6 बजे  होटल सैफरॉन लीफ जीएमएस रोड देहरादून में किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध डिज़ाइनर सूफी सबरी, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर इमरान शेख, दक्ष तिवारी, संचालक करता थरुष उपमन्यु, ग्रूमर्स रोली वर्मा, अक्षत वर्मा साथ ही साथ ज्यूरी सदस्यों में अम्मी कौर, स्वेता त्यागी,  अन्नू डागर, शामिल रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close