खेलMain Slide

विराट कोहली के अभद्र व्यवहार पर अश्विन ने बीच मैदान गुस्से में दे डाला जवाब

आईपीएल 2019 में 42वां मुकाबला बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 202 रन बना डाले। इस लक्ष्य के पीछा करते हुए पंजाब की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 185 रन ही बना पाई।

लेकिन मैच में एक ऐसा भी पल आया जब दोनों टीमों के कप्तानों ने बीच मैदान अपना गुस्सा दिखाया। हुआ ये था कि पंजाब की टीम को आखिरी ओवर में 27 रन चाहिए थे, तो स्ट्राइक में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन थे। आखिरी ओवर उमेश यादव करवा रहे थे,तभी पहली गेंद पर पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन एक शानदार छक्का लगाया और अब टीम को जीतने के लिए 5 गेंदो पर 21 रन की जरुरत थी।

इस गेंद पर भी अश्विन ने एक बड़ा शॉट खेला, लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अश्विन का कैच पकड़ लिया, लेकिन कैच लेने के साथ ही विराट कोहली ने संकेत देते हुए अभद्र व्यवहार किया, उन्होंने अपने हाथ से अश्विन को एक बहुत ही गलत तरीके से इशारा किया।

खैर अश्विन आउट होकर वापस पवेलियन जाने लगे तो वो भी गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और डग आउट में पहुंचकर अपने ग्लव्स को गुस्से में फेंक दिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close