मनोरंजन

जब फिल्म निर्माता से ऑडिशन में इस एक्ट्रेस ने कहा – मैं आपके साथ सो जाऊं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में #MeeToo ने तहलका मचा रखा था। इस दौरान कास्टिंग काउच और हरैसमेंट के अनगिनत मामले सामने आए। अब एक बार फिर ‛वेडिंग एनिवर्सरी’ और ‛बुधिया सिंह: बोर्न टू रन’जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने अपने साथ बीती एक ऐसी ही घटना का खुलासा किया।

श्रुति ने ‘ह्यूमन ऑफ बॉम्बे’ नाम के एक ऑफीशियल इंस्टा पेज पर ऑडिशन के दौरान प्रोड्यूसर द्वारा की गई हरकत का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया। उन्होंने न तो उन्होंने उस फिल्म का नाम बताया, जिसके लिए वह ऑडिशन देने गई और न ही उस व्यक्ति के नाम का उल्लेख किया, जो श्रुति का ऑडिशन ले रहा था।

कास्टिंग काउच और हरैसमेंट से गुज़र चुकी है ये एक्ट्रेस
कास्टिंग काउच और हरैसमेंट से गुज़र चुकी है ये एक्ट्रेस। ( फोटो – गूगल )

श्रुति ने लिखा कि उनके ऑडिशन की शुरुआत एकदम साधारण बातों से शुरू हुई। लेकिन जल्द ही उनसे कुछ अलग तरह के सवाल पूछे जाने लगे। इस दौरान उन्हें ‛समझौता’ और ‛वन नाइट स्टैंड’ जैसे शब्दों के ज़रिए दबाया जा रहा था।

इस श्रुति ने बताया कि उसे यह सब कुछ समझते देर नहीं लगी। तभी श्रुति ने प्रोड्यूसर को करारा जवाब देते हुए कहा, ‘अगर आप चाहते हैं, मैं आपके साथ सो जाऊं? तो जिसे आप हीरो बना रहे हैं, उसके साथ किसे सुलाने वाले हैं।’ यह सब कुछ सुनते ही प्रोड्यूसर के चेहरे से हवाइयां उड़ने लगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close