मनोरंजन

हीरो के साथ रोज़ करती थी घिनौना काम, हीरोइन पर लगा BAN, करियर बर्बाद

फिल्म इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस पर एक एक्टर संग अवैध संबंध बनाने के आरोप में तीन साल का प्रतिबंध लगाया गया था। इस एक्ट्रेस का नाम है निकिता ठकराल है। निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर डी रामा नायडू ने उन्हें जुहू (मुंबई) के एक होटल में देखा और अपनी फिल्म ‘Hai'(2002) के लिए कास्ट कर लिया। यह फिल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन निकिता का करियर चल निकला। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम की कई फिल्मों में काम किया।

अवैध संबंध

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2011 में निकिता पर कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ अवैध संबंधो का आरोप लगा। यह आरोप किसी और ने नहीं दर्शन की पत्नी विजय लक्ष्मी ने लगाया था। उनका कहना था कि निकिता के साथ संबंधों के चलते दर्शन उनसे मारपीट करते हैं।

विजयलक्ष्मी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अरेस्ट कर लिया था। हालांकि शिकायत वापसे लेने के बाद दर्शन को जमानत मिल गई।

लेकिन अवैध संबंधों का आरोप निकिता के लिए बेहद बुरा साबित हुआ। कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उन्हें 10 सितंबर 2011 से तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close