प्रदेशCrime

SWIGGY से घर मंगवाया था खाना, डिलीवरी बॉय पैसों के बदले लड़की से मांगने लगा sexual favour

खाने के ऐप्स आने से लोगों को बेहद आराम हो गया है। लेकिन इससे अपराध भी बढ़ा है। ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसको सुनने के बाद आप ऑनलाइन खाना मंगवाना आद से ही बंद कर देंगे।

यह घटना बेंगलुरु की है, जहां खाने की डिलीवरी देने आया डिलीवरी बॉय ने एक लड़की के साथ बदतमीज़ी की और पैसों के बदले सेक्सुअल फेवर की मांग की। यह घटना जैसे ही सबके सामने आई सभी के होश उड़ गए।

sexual favour
( प्रतीकात्मक तस्वीर )

स्विगी एप के ज़रिए लड़की ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था और खाना पहुंचाते समय डिलीवरी बॉय ने ना सिर्फ लड़की के साथ बदतमीज़ी की बल्कि उससे सेक्शुअल फेवर की मांग की। इस मामले की जानकारी पीड़ित लड़की ने अपने फेसबुक पोस्ट के ज़रिए दी।

अपनी पोस्ट में लड़की लिखा- ” डिलीवरी बॉय के मुंह से ऐसी बातें सुनते ही वह हैरान रह गई और उसके हाथ से खाने का पैकेट छीनकर उसने घर का दरवाजा बंद कर दिया, मुझे डिलीवरी बॉय के हाथ से लाया हुआ खाना खाने में भी घिन आ रही थी।”

लड़की ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसने बीते दिन स्विगी से खाना ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा तो उसने लड़कीं के साथ गलत बात की। इस दौरान जब वह उसकी बात सुन नही पायी तो उसने दोबारा से अपनी बात दोहराई तो लड़की को समझ आया कि वह आपत्तिजनक बात कर रहा था। उसने लड़की से गलत ढंग से बात करते हुए सेक्शुअल फेवर की मांग की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close