प्रदेश

प्रेमी संग भागी बेवफा पत्नी, पति ने दो मासूम बेटियों को लगाई फांसी, फोटो whatsapp कर खुद भी दी जान

नई दिल्ली। महाराष्ट से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के प्रेमी संग भाग जाने से आहत टीचर पति ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम ऋषिकांत है। मृतक बेटियों की उम्र पांच व दो साल की है। घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में बल्लारपुर की है।

ऋषिकांत की पत्नी का पिछले कुछ दिनों से शाहनवाज खान नाम के कार ड्राइवर से अफेयर चल रहा था। कुछ दोनों पहले ही वो
दोनों बेटियों और पति को छोड़कर उसके साथ चली गई थी। ऋषिकांत ने अपनी पत्नी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी। इस वजह से पति की न सिर्फ बदनामी हुई बल्कि मानसिक रूप से भी वह परेशान रहने लगा था। इसी से आहत होकर पहले उसने अपनी दो बेटियों की हत्या कर उनकी फोटो पत्नी को whatsapp पर भेजीं। फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

टीचर के भाई गोपाल सी कुडुपल्ली ने पुलिस में शिकायत की है कि उनका भाई, पत्नी के ड्राइवर के साथ प्रेम-संबंधों से बहुत ज्यादा परेशान था। परिजनों और पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने इस मामले में प्रगति और शाहनवाज के खिलाफ आईपीसी की हत्या, आत्महत्या, यातना और सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close