उत्तराखंडCrimeMain Slideप्रदेश

बुज़ुर्ग ने खाने को तंबाकू नहीं दिया, तो युवक ने चाकू से गोदकर ले ली जान

सोमवार को विकास खंड के दूरस्थ क्षेत्र थल तहसील के उडिसिरतोली ग्राम पंचायत के मंडोली के बटगाड़ा गांव में 70 वर्षीय वृद्ध जगत सिंह कार्की जंगल से जानवरों  के लिए घास ला रहा था।
घर से 10 मीटर पर गांव का 24 वर्षीय युवक ललित कुमार पुत्र नारायण राम ने वृद्ध से खाने के लिए सूर्ती मांगी। जिस पर वृद्ध ने घर में जाकर तंम्बाकू देने की बात कही। जिससे गुस्साए युवक ने चाकू से वृद्ध के शरीर पर बुरी तरह हमला कर उसे लहलुहान कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।
युवक ने चाकू से गोदकर ले ली जान
युवक ने चाकू से गोदकर ले ली जान।

ग्रामीणों के शोर मचाने पर युवक वहां से भाग निकला

युवक वृद्ध की हत्या करने के बाद युवक अपने घर के अंदर दरवाजा बंद कर छुप गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थल तहसील प्रशासन को दी। जिस पर थल से प्रभारी तहसीलदार गोविंद नाथ गोवस्वामी के नेतृत्व में राजस्व टीम गांव पहुंची जहां उन्होंने घर के अंदर छुपे बैठे आरोपी युवक को दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन दो घंटे तक दरवाजा ना खोलने पर पुलिस  दरवाजा तोड़कर अंदर जा घुसी।
जहां पुलिस ने देखा कि आरोपी युवक ने अपने सिर पर शराब की बोतल मारकर खुद को लहुलुहान किया हुआ है। पुलिस की टीम ने कड़ी मशकत के बाद उसे गिरफ्तार किया और उसके कमरे से शराब की फोड़ी हुई बोतल,चाकू,डंडा बरामद किए।
राजस्व टीम में तहसीलदार गोविद नाथ गोवस्वामी,राजस्व उप निरीक्षक कमल कोठारी,पुष्कर सांगुडी,मनीष प्रसाद भट्ट,रवीन्द्र जोशी,वंदना बोरा सहित आदि मौजूद थे। ग्रामीणों ने बताया की कुछ समय से आरोपी युवक मानसिक रूप से परेशान था।
शराब पीकर गांव में शोर मचाने के साथ अपनी पत्नी और बच्चें के साथ भी मारपीट करता था। आरोपी युवक के तीन बच्चे हैं इस घटना से गाँव में दहशत का माहौल है।

रिपोर्ट- प्रदीप महरा , बेरीनाग

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close