मनोरंजनMain Slide

Sapna Chaudhary अपनी ज़िंदगी की ये तीन बातें कभी नहीं भूल पाएंगी, जानिए वजह

सपना चौधरी का नाम आए दिन किसी न किसी विवाद से जुड़ा रहता है। आजकल सपना की राजनीति में शामिल होने की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। सपना के बारे में अफवाह थी कि वो जल्द कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं, जिसके बाद सपना ने रविवार को इन सभी खबरों को अफवाह बताया है।

इससे पहले भी सपना का नाम सुसाइड करने से लेकर उनके ब्वॉयफ्रेंड और शादी जैसी खबरों की वजह से चर्चाओं का हिस्सा बना। आइए जानते हैं कि कैसे सपना चौधरी और हंगामे की पुरानी दोस्ती है।

सपना चौधरी और हंगामे की पुरानी दोस्ती है।
सपना चौधरी और हंगामे की पुरानी दोस्ती है। ( फोटो – गूगल )

दोस्त पर उठाई थी चप्पल –

बिग बॉस के घर में भी सपना चौधरी ने अपने घर की साथी अर्शी खान पर हमला करने के लिए चप्पल उठा ली थी।

आत्महत्या करने की कोशिश –

साल 2016 में सपना चौधरी ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागिनी ‘बिगड़ग्या’ गाई थी। इसमें दलित समाज के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इस वजह से दलित समाज के लोग भड़क उठे और उन्होंने सपना के खिलाफ एफआईएआर दर्ज करवा दी। सपना को सोशल मीडिया पर लोग भद्दे मैसेज कर परेशान करने लगे थे। इन सब बातों से परेशान होकर सपना ने जहर खा लिया था।

होटल के कमरे में सपना चौधरी और पुलिस की फोटो –

सोशल मीडिया पर सपना की 4-5 ऐसी तस्वीरें वायरल हुई, जिन्हें देखकर लग रहा था कि सपना एक होटल के कमरे में पुलिस के साथ मौजूद हैं। इन तस्वीरों को देखकर खबरें आई कि पुलिस रेड में सपना चौधरी को पकड़ा गया है। जांच में पता चला है कि ये तस्वीरें हरियाणा में सपना चौधरी के एक शो की थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close