खेल

Kolkata Knight Riders के Sunil Narine की पत्नी की तस्वीरें हो रही Viral, करती हैं कुछ ऐसा

कोलकाता नाइट राइडर्स ने फिर एक बार सुनील नरेन को अपने पारी की शुरूआत करने के लिए चुना है, बता दें की जब सुनील नरेन ओपनर क्रीज पर उतरे तो 26 गेदो पर 50 रन बना लिया था और 36 गेदो पर 76 रन बनाकर आडट हो गए, सुनील नरेन का जन्‍म 26 मई 1988 में हुआ था, जिस हिसाब से इनकी उम्र अभी 29 साल है, सुनील हमेशा से लेफ्ट हैंड से बल्लेबाजी करते हुए नज़र आए है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने फिर एक बार सुनील नरेन को चुना है
विदेशी होने के बावजूद भारतीय परम्‍परा में रहती हैं सुनील नरेन की पत्‍नी।  ( फोटो – गूगल )

सुनील नरेन की पत्‍नी दिखने में काफी क्यूट हैं

7 जून साल 2012 को इंग्‍लैण्‍ड में सुनील नरेन का टेस्‍ट मे पदार्पण हुआ था, इन्‍होंने अन्तिम टेस्‍ट 19 दिसंबर साल 2013 न्‍यूजीलैण्‍ड के खिलाफ खेला था, आईपीअल में सुनील नरेन ने 36 गेदो पर 75 रन पारी खेलकर पंजाब की मुश्किले काफी बढ़ा दी थी, सुनील नरेन अपनी इस पारी मे 9 चौके और 4 छक्‍के लगते हुए नज़र आए थे और सुनील नरेन की पारी पर ब्रेक लगाया था पंजाब के सबसे तेज़ गेंदबाज़ एंड्रयू टाए ने।

सुनील नरेन की पत्‍नी दिखने में काफी क्यूट हैं, और सबसे खास बात तो यह है की इनकी पत्‍नी विदेशी होने के बावजूद भारतीय परम्‍परा के अनुसार रहती है, इतना ही नहीं यह भारतीय रीती रिवाजों को देखते हुए अपने मांग में सिन्‍दूर भी भरती हैं।

विदेशी होने के बावजूद इन्होंने इस तरह से यहां के रीती रिवाजों को अपने जीवन में ला रखा है की हर कोई इनकी तारीफ करता है, इनके भारतीय संस्कार को देख कोई भी इनकी तारीफ करने को मजबूर हो जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close