मनोरंजनMain Slide

कई सालों बाद आई ‘देवदास’ की याद, जब सुना कलंक का ये गाना – Ghar More Pardesiya

बालीवुड की अपकमिंग फिल्म कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया ‘ रिलीज़ हो गया है। आपको बताते चले कि कि इस गाने में आलिया भट्ट क्सासिकल डांस करती नज़र आ रही है और माधुरी के साथ सुर ताल मिलाती नज़र आ रही हैं।  अगर माधुरी की बात करें तो वो तो डांस में बहुत आगे है,  उनकी डांस की जितनी भी तारीफ करें कम है। लेकिन इस बार कलंक फिल्म के इस गाने में आलिया भट्ट ने साबित कर दिया है कि डांस में वो भी किसी से कम नहीं । इस गाने में दोनो की जुगलबंदी देखने लायक है।
कलंक का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया '
कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया ‘

कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया ‘ रिलीज़ हो गया है

गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। श्रेया घोषाल और वैशाली  आवाज दी है। वहीं इसे रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है ।फिल्म का निर्माण करण जौहर,  साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं। इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ जिसे काफी पसंद किया गया है। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।
फिल्म की स्टारकास्ट में कोई नया चेहरा देखने को नही मिला है।इस मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज़ बना हुआ है।
लेकिन फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि ये कलंक फिल्म दर्शकों के मन में अपनी छाप छोड़ पाती है कि नहीं ?

स्टोरी – श्वेता त्रिपाठी

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close