Crimeप्रदेश

चिकन-मटन नहीं खा पा रहा था, इसलिए दोस्त की कूच-कूच के कर दी हत्या

तीन साल बाद अचानक एक दोस्त अपने ही दोस्त की जान का दुश्मन बन बैठा ? दोस्ती के दुश्मनी में तब्दील होने की ये पूरी कहानी बेहद चौंकाने वाली है। ये बात दिल्ली के संगम विहार थाना इलाके में रहने वाले 23 साल के आकाश उर्फ डब्बू और इसी इलाके में रहने वाले 19 साल के सनोज की है।

बुधवार (6 मार्च, 2019) को सनोज की किसी मामले में कोर्ट में तारीख थी। कोर्ट में डब्बू पहले से ही सनोज का इंतजार कर रहा था। सनोज के आते ही डब्बू उससे कुछ बातें करना लगा और बातों ही बातों में दोनों वहां से निकल कर संगम विहार के जगलों में चले गए। यहां डब्बू ने सनोज को नशा कराया। सनोज के नशे में आते ही अचानक डब्बू ने पत्थर से सनोज पर हमला बोल दिया। डब्बू ने सिर पर हमला कर सनोज की हत्या कर दी।

दोस्त की जान का दुश्मन बन बैठा एक दोस्त 

लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से डब्बू ने सनोज की लाश को बोरे में बंद करने की कोशिश की। जब डब्बू इसमें नाकाम हो गया तो उसने पत्थर से कूचल-कूलच कर सनोज के हाथ और पैर धड़ से अलग कर दिए। इसके बाद उसने सनोज के हाथ, पांव और उसके धड़ को बोरे में बंद कर जंगल में ही छिपा दिया।

लेकिन जल्दी ही जंगल से शव मिलने की खबर पुलिस को मिली और फिर शुरू हुई इस लाश को लेकर एक गहरी तफ्तीश। पुलिस ने मुकम्मल तफ्तीश करते हुए आखिरकार डब्बू को धर दबोचा।

डब्बू ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले जब उसका झगड़ा सनोज से हुआ था तो सनोज ने उसके दांत तोड़ दिए थे। दांत टूट जाने की वजह से वो चिकन और मटन नहीं खा पा रहा था। इसी वजह से गुस्से में आकर उसने सनोज की हत्या की साजिश रची। फिलहाल अब इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close