मनोरंजन

कभी गरीब थी ये एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड के दिग्गज स्टार की पत्नी, जानिए कैसे चमकी किस्मत

संजय दत्त का जीवन में चाहे कितना भी बुरा समय क्यों न रहा हो उनकी पत्नी मान्यता ने उनका हर समय बखूबी साथ दिया है। अब संजय अपनी फिल्मों दुनिया में व्यस्त है, तो वही उनकी पत्नी मान्यता घर संभालने के अलावा बच्चों का भी ध्यान रख रही है।

मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है, मान्यता का जन्म 22 जुलाई 1979 को मुंबई में हुआ था। उनका बचपन दुबई में बीता था, लेकिन बाद में एक्टिंग के लिए उनका शौक उन्हें मुंबई ले आया।

मान्यता उम्र में संजय दत्त से लगभग 20 साल छोटी हैं

मान्यता उम्र में संजय दत्त से लगभग 20 साल छोटी हैं
मान्यता उम्र में संजय दत्त से लगभग 20 साल छोटी हैं । फोटो – गगल

बॉलीवुड में मान्यता सारा खान के नाम से जानी जाती थीं, 2003 में प्रकाश झा का फिल्म ‘गंगाजल’ में उन्हें एक आइटम नबंर करने का मौका मिला, जिसके बाद उन्हें मान्यता नाम मिला। संजय दत्त और मान्यता का मुलाकात 2006 के आसपास ही हुई थी, 2002 में दूसरी पत्नी रिया पिल्लै से अलग होने के बाद संजय का नाम एक पाकिस्तानी मॉडल नाडिया के साथ जुड़ने लगा था।

2006 में संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उनके साथ एक लड़की नजर आ रही थी, जिसे संजय के बोलकर अपने दोस्तों से मिलवा रहे थे कि वो उनकी गर्लफ्रेंड है और वो जल्द ही शादी करने वाले हैं। उस वीडियो में जो लड़की थी वो थी कोई और नहीं मान्यता थीं, कुछ दिन के बाद एक अवॉर्ड शो में दोनों साथ नज़र आए, दोनों एक दूसरे के बेहद करीब दिख रहे थे।

साल 2008 में 7 फरवरी को दोनों ने गोवा में शादी की थी। आपको जानकार हैरानी होगी की मान्यता उम्र में संजय दत्त से लगभग 20 साल छोटी हैं। यह संजय दत्त की तीसरी शादी थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close