IANS

वेलिंग्टन टेस्ट : बांग्लादेश की टीम संकट में

वेलिंग्टन, 11 मार्च (आईएएनएस)| बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को न्यूजीलैंड द्वारा पहली पारी में बनाए गए विशाल स्कोर के सामने बांग्लादेश की पारी लड़खड़ा गई। बांग्लादेश ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 80 रनों के साथ किया।

स्टम्प्स तक मोहम्मद मिथुन 25 और सौम्य सरकार 12 रन बनाकर खेल रहे थे। बांग्लादेश ने पहली पारी में 211 रन बनाए थे। किवी टीम ने अपनी पहली पारी छह विकेट के नुकसान पर 432 रनों पर घोषित की। बांग्लादेश अभी भी मेजबानों से 141 रन पीछे है।

न्यूजीलैंड ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 38 रनों के साथ की। उसके लिए अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने 200 रन और हेनरी निकोलस ने 107 रनों का योगदान दिया था। कप्तान केन विलयिम्सन ने 74 रनों की पारी खेली।

टेलर का यह टेस्ट मैच में तीसरा दोहरा शतक है। इसके लिए 212 गेंदों का सामना किया और 19 चौकों के अलावा चार छक्के मारे। दोहरा शतक पूरा करने के बाद हालांकि वह अपने खाते में एक भी रन नहीं जोड़ पाए और आउट हो गए।

निकोलस ने 129 गेंदों की पारी में नौ चौके लगाए। विलियम्सन ने 105 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों के अलावा एक छक्का मारा।

अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी बांग्लादेश को अच्छी शुरुआत नहीं मिली और चार के कुल स्कोर पर उसने तमिम इकबाल (4) का विकेट खो दिया। 20 के कुल स्कोर पर मोमिनुल हक (10) को ट्रेंट बोल्ट ने पवेलियन भेज दिया। 55 के कुल स्कोर पर बांग्लादेश ने अपना तीसरा विकेट शादमान इस्लाम (29) के रूप में खोया।

इसके बाद मोहम्मद मिथुन और सरकार ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। इन दोनों के बीच 25 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close