खेलMain Slide

DHONI फैंस के लिए बुरी खबर, अब नहीं खेलेंगे…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले आखिरी दो वनडे मैचों से आराम दिया जा सकता है।

धोनी ने शुक्रवार को अपने घर रांची में आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में 26 रनों की पारी खेली। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का अपने घर में संभवत : यह अंतिम वनडे मैच था। भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज के बाद अब सीधे इंग्लैंड में विश्व कप वनडे खेलेगी और धोनी विश्व कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

आखिरी दो वनडे मैचों से आराम
आखिरी दो वनडे मैचों से आराम ( फोटो – गूगल )

धोनी को आखिरी दो वनडे मैचों में आराम

क्रिकबज ने भारत के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ के हवाले से बताया है कि विश्व कप को देखते हुए धोनी को अब सीरीज के बाकी बचे अंतिम दो वनडे से आराम दिया जा सकता है। इस सीरीज के बाद धोनी को आईपीएल में और फिर उसके बाद विश्व कप में खेलना है।

भारतीय टीम प्रबंधन विश्व कप से पहले सभी खिलाड़ियों को परखना चाहता है और उन्हें मौके देना चाहता है। इसी क्रम में ऋषभ पंत को अब बाकी बचे दो वनडे मैचों में धोनी के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि आगे आने वाले मैचों में टीम में कई बदलाव किए जाएंगे।

कोहली ने कहा, “अगले कुछ मैचों में हमें बदलाव करने होंगे। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि खिलाड़ियों को मैच जीतने वाला प्रदर्शन करना होगा। इंग्लैंड जाने से पहले खिलाड़ियों को अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौटना होगा, अन्यथा जो लोग बाहर बैठे हैं, वे इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।”

देखिए उत्तराखंड की खबरें बिलकुल नए अंदाज़ में Liveuttarakhand के Youtube चैनल पर।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close