राष्ट्रीयMain Slideअन्तर्राष्ट्रीयतकनीकी

तस्वीरें : पाकिस्तान देख लो भारत की एयर स्ट्राइक का फुल प्रूफ, Google ने दिया सबूत

पुलवामा में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश के कई ठिकानों को तबाह कर दिया है।

वायुसेना के इस हमले में जैश के करीब 200-300 आतंकी ढेर हो गए। भारतीय वायुसेना के इस हमले में जैश की कमर तोड़कर रख दी। इस हमले में जैश सरगना मसूद अजहर का भांजा और साला भी ढेर हो गया।

भारत की एयर स्ट्राइक का सबूत
सबूत -भारत की एयर स्ट्राइक के बाद आतंकी कैंप की तस्वीर ।

भारत की एयर स्ट्राइक का सबूत

भले ही भारत ने पाकिस्तान में घुसकर जैश के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया हो लेकिन पाकिस्तान अभी भी इस बात से इंकार कर रहा है कि भारत की कार्रवाई से पाकिस्तान में एक भी इंसान की जान नहीं गई है। पाकिस्तान ने ये तो जरूर माना कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा लांघी और बम भी गिराए लेकिन वो सभी बम खाली जगहों पर गिरे। इसमें किसी के भी मारे जाने की कोई खबर नहीं है।

भले ही पाकिस्तान ऐसे किसी भी हमले से इंकार कर रहा हो लेकिन अब मीडिया के हाथ ऐसा सबूत लग गया है जिससे साबित होता है कि भारतीय वायुसेना के हमले में पाकिस्तान स्थित बालाकोट में भारी तबाही हुई है।

गूगल मैप इस हमले की तस्दीक करता है। गूगल मैप में बालाकोट में हुए भारतीय वायुसेना के हवाई हमले से पहले आतंकी संगठन जैश की कई इमारते खड़ी नजर आ रहीं थी लेकिन हमले के बाद बड़ी तबाही के सबूत साफ़ नज़र रहे हैं। मैप देखने से पता चलता है वहां कोई जरूर कोई हवाई हमला हुआ है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close