IANS

उप्र : प्रसपा लोहिया महिला सभा ने चुनाव के लिए बांटी जिम्मेदारी

 लखनऊ, 3 मार्च (आईएएनएस/आईपीएन)। प्रगतिशील समाजवादी लोहिया महिला सभा की बैठक रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर की अध्यक्षता में हुई।

  इस अवसर पर लोकसभा चुनाव को देखते हुए रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कैम्प कार्यालय में प्रदेश महिला के मंडल प्रभारियों व जिले के पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई।
इस मौके पर अर्चना राठौर ने कहा कि आने वाला समय प्रसपा लोहिया का है। अवसरवादी गठबंधनों को देश की जनता ने नकारा है और यह काम फिर होगा। प्रसपा लोहिया के सहयोग के बिना कोई दल केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी। राठौर ने अपने पदाधिकारीयों को जिम्मेदारी बांटते हुए चुनाव में एक जुट हो जाने का आह्वान किया।

राठौर ने आईपीएन को बताया कि महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए उपाध्यक्ष अनीता मिश्रा, सचिव ममता पाण्डेय, सचिव सितारा बांनो, सचिव शिल्पी नंदा, सचिव संगीता सिंह और साथ ही पूर्वांचल की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी महासचिव अल्पना बाजपेयी व पश्चिम जिले की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी महासचिव अनीता श्रीवास्तव को दी गई।

इसके साथ ही अलग-अलग राज्यों के पदाधिकारियों को जिनमें अंजू बेगम उत्तराखंड, संध्या जैन मध्यप्रदेश, सपना गुप्ता नई दिल्ली, सुमन कनौजिया तेलंगाना, सोनी राठौर गुजरात, तृप्ति पांडेय राजस्थान, किरन देवी पटना आदि को जिम्मेदारी दी गई। यह जल्द ही यह अपनी टीम गठित कर महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष को सूचित करेंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close