IANS

इदरीसी बिरादरी की हर लड़ाई साथ लड़ेगा मंसूरी समाज : पूर्व मंत्री

 लखनऊ, 3 मार्च (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री व जमीअतुल मंसूर के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सरकार जावेद इकबाल मंसूरी ने यहां रविवार को कहा कि इदरीसी समाज भी आज उन्हीं समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रहा है जिनके लिए मंसूरी समाज लड़ रहा है।

  दोनों ही समाज के लोग सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक और तालीम के क्षेत्र के बहुत अधिक पिछड़े हैं, इसलिए दोनों समाज के लोगों को मिलकर यह लड़ाई लड़नी होगी, इदरीसी समाज की इस लड़ाई में मंसूरी समाज उनके साथ है। (22:10)
यहां के रवींद्रालय ऑडिटोरियम में युनाइटेड इदरीसी फ्रंट द्वारा आयोजित इदरीसी समाज के महासम्मलेन में जावेद इकबाल ने कहा कि इदरीसी समाज की बड़ी आबादी है, लेकिन इस समाज को किसी भी सरकार में सत्ता में भागीदारी नहीं मिलती है, इस समाज के रोजगार पर दूसरे लोगों का कब्जा होता जा रहा है, पढ़ाई की कमी है। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार ने इदरीसी समाज के इस हालात पर कोई गौर नहीं किया जिससे इस समाज की तरक्की नहीं हो रही है। मंसूरी ने कहा कि इदरीसी समाज की हर लड़ाई मंसूरी समाज साथ लड़ेगा।

सम्मेलन में फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी अब्दुल समद इदरीसी ने समाज के लोगों को अपने बच्चों को बेहतर तालीम देने कर जोर दिया। उन्होंने कहा कि इदरीसी समाज को एकजुट करने के लिए वह देशभर में इदरीसी समाज की मीटिंग, सम्मलेन का आयोजन कर रहे हैं।

सम्मलेन में फ्रंट के राष्ट्रीय महामंत्री हाजी शमीम मंसूरी, कैशर जमाल इदरीसी, परवीन इदरीसी, महमूद अली इदरीसी, वसी इदरीसी समेत जमीअतुल मंसूर के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष हाजी रबिउल्लाह मंसूरी, उपाध्यक्ष मुश्ताक मंसूरी, महामंत्री नौशाद आलम मंसूरी, जिला अध्यक्ष फारुख मंसूरी, जिला महामंत्री मोहम्मद रसूल मंसूरी समेत अन्य लोग शामिल थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close