IANS

बिहार : आतंकी संगठन से संबंध के शक में युवक से पूछताछ

पटना, 2 मार्च (आईएएनएस)| बिहार की राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को होने वाली रैली से एक दिन पहले बांका जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र से आतंकी संगठन से कथित तौर पर संबंध होने की सूचना के बाद एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने यहां बताया कि खुफिया रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आतंकी संगठन के संबंध में जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बेलारी गांव से शनिवार सुबह मोहम्मद रेहान नाम के युवक को हिरासत में लिया गया है। इस पर जैश-ए-मोहम्मद नाम के आतंकवादी संगठन के संबंध होने को लेकर खुफिया विभाग द्वारा जानकारी दी गई थी।

बांका की पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी. मेश्राम के नेतृत्व में उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को गांव के एक-दो युवकों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहम्मद रेहान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की एक टुकडी पर हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close