IANS

जेट एयरवेज की स्थिति 18 मार्च तक सामान्य हो जाएगी : गोयल

मुंबई, 2 मार्च (आईएएनएस)| जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल की यात्री एयरलाइन के लिए एक बचाव योजना को बचाने हेतु अध्यक्ष पद छोड़ने की तेज होती अटकलों के बीच उन्होंने कहा कि स्थिति 18 मार्च तक सामान्य हो जानी चाहिए। एयरलाइन के कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में उन्होंने कहा है, “मैं व्यक्तिगत तौर पर आप सभी से बस थोड़ी देर के लिए अपना निरंतर समर्थन जारी रखने की अपील करता हूं, ताकि हम एक साथ मिलकर रेखा पार कर सकें।”
 

कर्मचारियों से वादा करते हुए उन्होंने कहा, “जब हमारे सीईओ विनय दूबे और उनकी टीम इस महीने की 18 तारीख तक एक नया विस्तृत अपडेट सुनिश्चित करेगी, उस वक्त तक मुझे भरोसा है कि स्थिति धीरे-धीरे हमारे पक्ष में होती जाएगी। इस अपडेट को 18 मार्च तक साझा किया जाएगा।”

एक भावुक संदेश में गोयल ने कहा, “इस जज्बे ने मुझे अपने दिल से आप सभी को अपील करने की शक्ति दी है, ताकि इस कठिन परिस्थिति को आप मेरे साथ उस वक्त तक सहन कर सकें, जबतक कि हम अशांति और वित्तीय चुनौतियों से बाहर नहीं निकल जाते।”

कुछ मीडिया रपटों में 28 फरवरी को कहा गया था कि गोयल कंपनी में अपनी हिस्सेदारी और पद छोड़ने के लिए तैयार हो गए हैं। इसके बाद जेट एयरवेज का शेयर शुक्रवार को पांच फीसदी से ज्यादा चढ़कर बंद हुआ।

हालांकि कारोबारी अवधि के बाद एक नियामकीय फाइलिंग में एयरलाइन ने कहा, “कंपनी हालांकि स्टॉक एक्सजेंच में अपने शेयर कीमतों में वृद्धि के कारणों पर टिप्पणी करने में असमर्थ है।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close