IANS

इमरान ने अभिनन्दन को भारत भेजकर दिया अमन का पैगाम : भीम सिंह

प्रयाग, 2 मार्च (आईएएनएस)| जम्मू एवं कश्मीर की पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रो़ भीम सिंह ने शनिवार को यहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान की तारीफ की और कहा कि विंग कमांडर अभिनन्दन को भारत को सौंपकर उन्होंने एक अच्छा खिलाड़ी होने का परिचय दिया है। भीम सिह ने कहा, “इमरान खान आज बेहद मजबूत नेता हैं। दुनिया के तमाम देशों से उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। अगर उनकी जगह कोई दूसरा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री होता तो ऐसा कतई न करता। लेकिन इमरान ने डरकर नहीं, बल्कि अमन का पैगाम देने के लिए अभिनन्दन को सुरक्षित भारत वापस भेजा है।”

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पुलवामा और एयर स्ट्राइक की घटनाओं के बहाने अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार ने भी धारा 370 खत्म कर कश्मीर में देश का संविधान लागू करने की कोई कोशिश नहीं की है। देश में फैले आतंकवाद और पाकिस्तान के साथ तनाव की समस्या तबतक दूर नहीं होगी, जबतक भारत जम्मू-कश्मीर को पूरी तरह अपना हिस्सा नहीं बना लेगा।”

उन्होंने कहा, “कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है तो वहां अलग झंडा क्यों फहराया जाता है। भारत के साथ जम्मू-कश्मीर के पूर्ण विलय होने से कश्मीर समस्या का समाधान हो सकता है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही झंडा और संविधान हो तो सारी समस्याओं का अंत भी हो सकता है।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close