तकनीकीMain Slideव्यापार

USHA ने लॉन्च की पहली WiFi सिलाई मशीन, फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे

ऊषा जैनोम ने वाई-फाई सिलाई मशीन द ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 लांच किया है। यह यूजर्स को एम्ब्रॉयडरी डिजाइंस को आइपैड से सीधे मशीन तक भेजने में सक्षम बनाता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह वाई-फाई इनेबल्ड स्टिचिंग-कम-एम्ब्रॉयडरी मशीन फैशन फॉरवर्ड क्रिएशन्स को अधिक आसान और ज्यादा आनंददायक बनाने के लिए सक्षम है। यह इफिशियंट और वसेर्टाइल मशीन 1000 एसपीएम (स्टिचेज प्रति मिनट्स) की स्पीड पर एम्ब्रॉयडरी को चलाती है।

वाई-फाई सिलाई मशीन

कंपनी ने कहा कि ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 जापानी टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है और यह 460 इन-बिल्ट कस्टमाइज्ड एम्ब्रॉयडरी डिजाइंस तक की सिलाई कर सकती है। क्विल्टिंग को अगले मुकाम पर ले जाते हुये मशीन का निर्माण 4एमबी मैमोरी स्पेस के साथ किया गया है। इसकी एक्यूफीड फ्लेक्स टेक्नोलॉजी फूट प्रेशर ऐडजस्टमेंट के लिए कंट्रोल देती है और यूजर्स को विभिन्नए थिक लेयर्स और फैब्रिक्स की एक व्यापक श्रृंखला के माध्यम से परफेक्ट तरीके से क्विल्ट करने में सक्षम बनाती है। इनमें टेक्सटाइल्स, फॉक्स लेदर, प्लास्टिक और पेपर शामिल हैं।

बयान में कहा गया कि सभी उम्र के लोगों के बीच सिलाई को उनका शौक बनाने के साथ कंपनी ने देश के पहले क्विल्टिंग फेस्टिवल इंडिया क्विल्ट फेस्टिवल 2019 के साथ साझेदारी भी की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close