उत्तराखंडMain Slideप्रदेश

देखिए उत्तराखंड विधानसभा सत्र की LIVE तस्वीरें

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत विधानसभा में मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि इस सत्र में एक विधेयक लाया जाएगा, जिसमें जहरीली शराब बेचने व अवैध तरीके से इस तरह का कारोबार करने वालों लिए सख्त प्राविधान होंगे व इस तरह के अपराधियों को कठोर दण्ड दिया जा सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के मामलों की जांच के लिए एक आयोग का गठन भी किया जाएगा।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि हरिद्वार जनपद में हुई घटना की तह तक जाकर जांच की जाएगी। इसके लिए आईजी रैंक के अधिकारी की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की जा रही है, ताकि इस मामले की गहराई व सोर्स तक पंहुचा जा सके।
इस मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश पहले ही दिए जा चुके हैं। उत्तराखण्ड व उत्तरप्रदेश पुलिस की संयुक्त कमेटी बनाई गई है। हरिद्वार और सहरानपुर के एसएसपी इस पूरे मामले का खुलासा कर चुके हैं कि शराब किनके द्वारा बनाई गई, कहां बनाई गई व कौन इसे बेचा। हमारा प्रयास है कि इस मामले में संलिप्त सभी लोगों तक पहुंचा जाए।

 

11 फरवरी 2019 को उत्तराखंड विधानसभा सत्र में कैबिनेट मंत्रियों के साथ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल हुए। आइए देखते हैं Live तस्वीरें –

उत्तराखंड विधानसभा सत्र,उत्तराखंड विधानसभा,त्रिवेंद्र सिंह रावत,विधानसभा

उत्तराखंड विधानसभा सत्र,उत्तराखंड विधानसभा,त्रिवेंद्र सिंह रावत,विधानसभा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close