तकनीकीMain Slideरोचक खबरें

Propose Day पर इन राशियों की लड़कियों से करें प्यार का इज़हार, कभी मना नहीं करेंगी

आज भइया Valentine Week का दूसरा दिन यानी की Propose Day है। इस दिन सभी लड़के-लड़कियां एक दूसरे को अपने मन की बात बताते हैं। इसका मतलब अपने मन में छुपे प्यार का इजहार करते हैं। Propose करने के बाद लड़के तो अक्सर हां कर देते हैं, लेकिन लड़कियां ऐसा नहीं करती। उनको तड़पाने की आदत होती है। वहीं कुछ तो मना ही कर देती हैं, इन सबके बीच राशियों का बहुत महत्व होता है।
propose day,राशियोंआज हम आपको बताएंगे की किस राशि की लड़की को किस तरह से Propose करें जिससे वो आपकी Girlfriend बन जाए। तो चालिए शुरू करते हैं–

मेष राशि-
इस राशि के लड़कियां सुंदर होने के साथ-साथ बहुत ही तेज होत हैं। इसलिए इनको कुछ इस करह से प्रपोज करें की ये सरप्राइज हो जाएं। इस राशि की लड़कियां भावनाओं और आपके बात के तरीके को ज्यादा कद्र करती है। बिना गिफ्ट के भी आप इन्हे आप भावनाओं से अपनी ओर आकर्षित कर सकते है।

वृष राशि-
इन राशियों की लड़कियों को प्रपोज करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि जब भी आप प्रपोज करने जा रहे हो तो थोड़ा ड्रेसिंग ठीक रखें और प्रपोज कुछ क्लासी होना चाहिए। जिससे यह तुरंत ही आपको हां बोल दे।

मिथुन राशि-
इस राशि की लड़कियां थोड़ी रोमांटिक किस्म की होती है। इन्हें अगर आप किसी सरप्राइज के साथ रोमांटिक माहौल बना कर प्रपोज करेंगे तो यह तुरंत हां कर देगी।

कर्क राशि-
इस राशि की लड़कियों को इंप्रेस करना थोड़ा कठिन होता हैं। अगर आप इन्हें पटाना चाहते हैं तो दिमाग के घोड़ों का दौड़ाना पड़ेगा, क्योंकि दिल की जगह इन्हें प्रपोज करने के लिए दिमाग की जरुरत है।

सिंह राशि-
इस राशि की लड़कियों को मनाने के लिए आपको थोड़ा अलग दिखना होगा। साथ ही पहले इनका भरोसा जीते। उसके बाद ही इन्हें प्रपोज करें। जल्दबाजी बिल्कुल भी न करें। इनके लिए गिफ्ट, डेट, टाइम और प्लेस से अधिक इंपोर्टेंट मूड का है।

कन्या राशि-
इस राशि की लड़कियां परी कथाओं में ज्यादा विश्वास करती हैं। उसी चतरह वह बी चाहती है कि उन्हें भी कोई राजकुमार मिले। अगर आप इन्हे प्रपोज करने जा रहे है तो बिल्कुल साधारण तरीके से करें तभी यह आपके अंदर अपने हीरो को ढूंढ लेगी।

तुला राशि-
इस राशि की लड़किया थोडी अलग टाइप की होती हैं। जिन्हें इंप्रेस करना थोड़ा कठिन होता है। लेकिन अगर आपने इनकी तारीफ की तो ये आसानी से आपके करीब आ सकती है। साथ ही जब प्रपोज करें तो टाइम, जगह और गिफ्ट का जरुर ध्यान रखें।

धनु राशि-
यह लड़कियां थोड़ी परिवारिक किस्म की होती हैं। इसलिए इन्हें इंप्रेस करने के लिए इनके परिवार को खुश करें और उनके करीब जाएं। वह खुद आपके करीब आ जाएगी। इतना संवेदनशील भी होना होगा कि भावनाओं को समझ सकें। साथ ही जब प्रपोज करने जा रहे हो तो इनकी पसंदीदा जगह, गिफ्ट आदि का जरुर धायान रखें।

मकर राशि-
इस राशि की लड़किया मस्तमौला किस्म की होती हैं। दुनिया में क्या हो रहा इनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही इनकी पंसद और नापसंद का ध्यान रखें। जब आप प्रपोज करने जा रहे हो तो तो सिर्फ एक दूसरे की ही बात करें। जिससे ये बोरिंग फील न करें।

कुंभ राशि-
इस राशि की लड़कियां भी थोड़ी अलग किस्म की होती है। इसलिए इनके लक्ष्य, इनको प्रयासों का सम्मान और इनके साथ हर समय खड़े रहेने का भरोसा दिलाए। इस राशि की लड़कियों को क्या पसंद है और क्या नहीं। इस बात का जरुर ध्यान रखें। इनको रोज प्रपोज करना आप इनकी खुशी को और बढा़ रहे हैं।

मीन राशि-
इस राशि की लड़कियां परिवारिक होने के साथ-साथ पारंपरिक होती हैं। इसलिए इनको इप्रेस करने के लिए आपको आज के युग के साथ-साथ जमीन से भी जुड़ना पड़ेगा। अगर आप इनको प्रपोज करने जा रहे है तो कोई ऐसी चीज लें जो कि परंपरा से जुड़ी हो साथ ही इनकी पंसदीदा जगह में ले जाए। जो यह जरुर हां कर देगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close