मनोरंजनरोचक खबरें

बेशर्म Bollywood एक्टर्स, जिन्होंने अपनी नौकरानी के साथ किया घिनौना काम

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हुए जो अपनी अपनी नौकरानी की साथ ही शारीरिक संबंध बनाते हुए पाए गए। आइए जानते हैं कि वो कौन से ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने ऐसे गंदे काम किए –

Bollywood
प्रतीकात्मक तस्वीर ।

आदित्य पंचोली :

एक्ट्रेस पूजा बेदी और आदित्य पंचोली ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गया। इसी दौरान आदित्य पंचोली पर भी अपनी नौकरानी से गलत काम करने का आरोप लगा था। इसके बाद पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और आदित्य का रिश्ता टूटने का एकमात्र कारण नौकरानी के साथ हुआ तथाकथित शोषण है।

शाइनी आहूजा :

बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा पर उनके घर में काम करने वाली 18 साल की नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। नौकरानी के अनुसार, जब शाइनी की पत्नी शहर से बाहर गई हुई थीं, तब उन्होंने उसके साथ गलत हुआ था। हालांकि शाइनी इस बात से लगातार इनकार करते रहे, लेकिन डीएनए टेस्ट सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया था, शाइनी को जेल जाना पड़ा था। इन्होंने चुप रहने के लिए नौकरानी को पैसे भी दिए थे।

ओम पुरी:

ओम पुरी की पत्नी ने उन पर एक किताब लिखी थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि ओमपुरी ने 14 साल की उम्र में घर की नौकरानी के साथ गलत काम किया था। पत्नी नंदिता ने किताब में खुलासा किया कि मामा के घर पर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से उन्हें प्यार हो गया था।

#Bollywood #rape #murder #crime

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close