CrimeMain Slideअन्तर्राष्ट्रीय

वो रात जब पिता रेप करता रहा, बेटी चिल्लाती रही और मां बगल में सोती रही

पिता और बेटी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है जिसके छाए में बेटियां खुद को महफूज महसूस करती हैं। ऐसे में अगर हम कहें की पिता ही बटी के लिए खतरे बन जाए तो कैसा लगेगा। जी हां लेकिन ये बात बिलकुल सच है, डेनमार्क से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। यहां एक बाप ने अपनी ही बेटी का रेप कर दिया।
बाद में उसने सफाई देते हुए कहा कि उसे पता ही नहीं चला कि वह अपनी बेटी के साथ संबंध बना रहा है। उसे लगा कि वो अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा है। बाद में ये मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां उसे ढाई साल की सजा सुनाई गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। इस दौरान पहली शादी से हुई बेटी भी शामिल हुई थी। बाप-बेटी कई सालों से एक-दूसरे के संपर्क में नहीं थे और 2017 क्रिसमस पर मिले और पिता ने बेटी को अपनी दूसरी शादी पर न्योता दिया था।

बता दें कि आरोपी ने कोर्ट को बताया कि बेटी ने बहुत शराब पी रखी और वह इतने नशे में थी कि अपने कमरे तक खुद नहीं जा पाई। उसने ब्राइडल सूट पहन रखा था। उसके पिता और कुछ अन्य गेस्ट ने उसे बेड पर पहुंचाया। डेढ़ घंटे के बाद पिता अपनी बेटी और नई पत्नी के बीच सो गया।

इस शख्स का दावा है कि उसे बिल्कुल याद नहीं कि उस रात क्या हुआ और उसने बेटी के रेप के आरोपों को खारिज कर दिया। हालांकि कोर्ट ने आरोपी पिता की सभी दलीलों को खारिज करते हुए उसे ढाई साल की सजा दे दी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close