अध्यात्मरोचक खबरें

सितंबर राशिफल : राहु और केतु की विपरीत दिशा पड़ सकती है इन राशियों पर भारी

राहु और केतु 23 सितंबर 2020 को अपनी राशि बदलने जा रहे हैं।राहु और केतु दोनों ग्रह विपरीत दिशा में गोचर करते हैं इसलिए ये जब भी राशि परिवर्तित करते हैं।पिछली राशि में चले जाते हैं। इस प्रकार राहु मिथुन से वृषभ राशि में जाएंगे और केतु धनु से वृश्चिक में चले जाएंगे।

मिथु –

आपके माता को काफी अच्छे स्वास्थ्य का आनन्द न मिले। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखे । गैस्ट्रिक समस्याएं आप लोगों को परेशान कर सकती हैं। तैलीय एवं मसाले दार खाना से आज दूर रहे। आपके बच्चों के संबंध में आपको अच्छी खबर मिल सकती है।

वृषभ –

आपके पारिवारिक जीवन में शांति और प्रसन्नता रहेगी और इसके फलस्वरूप आपके मानसिक शांति बनी रहेगी। आपका दिन आज काफी अच्छा रहेगा।

सितंबर

धनु –

बैंकिंग और धन से सम्बंधित चीजों के बारे में ध्यान दे, नहीं तो आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है ,और हाथ से निकल सकता है। इसके साथ दिन में यात्रा करें। आपका साथी या करीबी मित्र सुबह आप लोगों को आश्चर्यचकित करेगा।

वृषभ –

बीमारी या चोट आप लोगों को परेशान कर सकती है। यह आपके वित्त को एक अच्छा दिन सिद्ध होगा और आपके मौद्रिक स्थिति में भी सुधार होगा। प्रापर्टी डीलिंग और इंपोर्ट-एक्सपोर्ट क्षेत्र से जुड़े कारोबारी खुद के रास्ते में भारी वित्तीय लाभ हासिल कर पाएंगे।

#astrology #horoscope #zodiac #stars

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close